Categories

Navigation

12 जुलाई को आ रहा है Oppo का 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकार बोलती बंद हो जाएगी आपकी

12 जुलाई को आ रहा है Oppo का 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकार बोलती बंद हो जाएगी आपकी
Original

अगर आप स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो के बारे में अवश्य जानते होगे आज ओप्पो अपने स्मार्टफोन के दम पर विश्व की चौथी सबसे बड़ी मोबाइल विक्रेता कंपनी है।

Third party image reference
मीडिया खबरों के मुताबिक ओप्पो भारत में अपना नया 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ओप्पो का नया फोन OPPO FIND X के नाम से 12 जुलाई को भारत में लॉन्च हो जाएगा। जिसके बाद सैमसंग से लेकर शाओमी तक की बोलती बंद हो जाएगी। चलिए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और होने वाली कीमत के बारे में।

Third party image reference
OPPO FIND X फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो यह फोन 2.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस 19:9 आस्पेक्ट रैशियो के साथ देखने को मिलेगी साथ ही इसमें दिए गए 16MP + 20MP मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा की मदत से आप DSLR बुकेह मोड जैसी तस्वीर खिच सकते है। सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

यह फोन एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इस हैंडसेट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होने का दावा किया जा रहा है। पावर सप्लाई के लिए इस फोन में 3700 एमएएच की लंबी बैकअप वाली बैटरी दी जाएगी।

Third party image reference
कीमत

फोन की कीमत को लेकर ओप्पो ने अभी खुलासे नहीं किए हैं लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 55 से 59 हजार रुपये के बीच हो सकती है। आपके अनुसार इस फोन की कीमत कितनी होनी चाहिए? नीचे कमेंट में जरूर बताए।

क्या इस फोन की कीमत बजेट के अंदर होनी चाहिए ? ।

fast samachar shivpuri samachar Smiley face Smiley face Smiley face Smiley face Smiley face
Share

Headlines Now

Post A Comment: